Highrise: Virtual Metaverse आइकन

Highrise: Virtual Metaverse

1.48.3 for Android
4.3 | 10,000,000+ इंस्‍टॉल की संख्या

Pocket Worlds

का वर्णन Highrise: Virtual Metaverse

हाईराइज वर्चुअल Metaverse में शामिल हों!अपना खुद का अवतार चरित्र बनाएं 👩🧑, वर्चुअल लोगों के साथ चैट करें 💬, वर्चुअल ड्रेस अप 👗 और वर्चुअल पार्टियों में जाएं…… सभी एक दूसरे जीवन की दुनिया में!यह लाइफ सिम्युलेटर विभिन्न गतिविधियों के साथ एक आभासी दुनिया है जहां आप खेलने के लिए अपने पसंदीदा चरित्र का चयन कर सकते हैं!
हाईराइज
आभासी वास्तविकता के लिए जगह है जहां आप चरित्र निर्माता हैं।यह जीवन सिमुलेशन खेलों के बीच एक मणि है, जहां आप अन्य खिलाड़ियों के साथ अपना खुद का चरित्र और भूमिका निभा सकते हैं!> 👩‍💻, जहां आप दुनिया भर के नए दोस्तों से मिलेंगे और मेटावर्स करेंगे, एक सामाजिक समुदाय बनाएं, एक आरईसी रूम में एक वर्चुअल चैट में शामिल हों, या इस वर्चुअल गेम में अन्य अवतारों से बात करें।अपने स्वयं के चरित्र को बनाने के लिए अवतार निर्माता का उपयोग करें और अपने वर्चुअल हाउस, वर्चुअल रूम या मेटावर्स में बातचीत करें।इस
सेकंड लाइफ गेम
में वर्ण बनाना शुरू करें और अन्य अवतारों के साथ अपने आप को RP में डुबो दें!🧑‍🤝‍🧑
हाईराइज एक वास्तविक जीवन सिम्युलेटर से अधिक है ।यह वहाँ से बाहर सबसे अच्छा अवतार खेलों में से एक है!यह एक इमर्सिव पॉकेट वर्ल्ड है जहां आप खेल सकते हैं, अपना खुद का चरित्र बना सकते हैं, अपने अवतार को अनुकूलित कर सकते हैं, दोस्तों के साथ चैट कर सकते हैं, और दोस्तों के साथ मेटावर्स ऑनलाइन गेम में महान अनुभवों का आनंद ले सकते हैं।
आप इस metaverse जीवन के निर्माता हैं!
एक आभासी जीवन हैयह दूसरा जीवन खेल 🌎, खिलाड़ी गेमिंग और सामाजिक गतिविधियों को अगले स्तर पर मेटावर्स सुविधाओं के साथ ले जा सकते हैं।
अवतार की भूमिका मान सकते हैं, अवतार निर्माता का उपयोग करें, और इस जीवन सिम्युलेटर गेम में अपनी खुद की फैशन शैली डालें।दोस्तों के साथ चैट करना और खेलना कभी भी अधिक मजेदार नहीं रहा है!प्रत्येक प्राणी उन वस्तुओं के एक सेट के साथ आता है जो इस अवतार निर्माता की दुनिया के अंदर पहना जा सकता है।
अवतार निर्माताहमारे अवतार निर्माता के साथ एक चरित्र बना सकते हैं और तय कर सकते हैं कि आपका चरित्र कैसा दिखता है, आउटफिट्स चुनें, और उन्हें ड्रेस अप करें।इस metaverse में ड्रेस अप करें और अपने चरित्र को अनुकूलित करें।कैसे कुछ शांत y2k फैशन में ऐसा करने के बारे में?आपका अवतार इस वर्चुअल लाइफ सिमुलेशन गेम में आपकी मेटवॉर पहचान का हिस्सा होगा।
नए दोस्त बनाएंजहां भी आप जाते हैं, अपनी दोस्ती को लेने के लिए, इस कदम पर भूमिका निभाते हैं, और इस मेटावर्स में आभासी पात्रों के साथ जहां भी आप बातचीत करते हैं, वह बातचीत करें।खेल।आप इस दूसरे जीवन में दुनिया में कहीं से भी लोगों से मिल सकेंगे!
इस अवतार जीवन सिम्युलेटर गेम में सामाजिककरण करेंएक चैट में और अवतार निर्माता का उपयोग करके वर्चुअल चैट रूम में अपने अवतार को जीवन दें।आप अपने मूड को भी साझा कर सकते हैं, और हाईराइज न्यूज में दूसरों का अनुसरण कर सकते हैं, जहां आप अपना सामाजिक समुदाय बना सकते हैं, टिप्पणी कर सकते हैं, या पोस्ट बना सकते हैं। यह जीवन सिम्युलेटर गेम सभी से जुड़ा हुआ है, आप भी दोस्तों के साथ खेल सकते हैं।
अपना खुद का कमरा बनाएंअपना खुद का चरित्र बनाएं और दोस्तों के साथ खेलने के लिए आरईसी रूम की एक अनंत संख्या डिजाइन करें।
हाईराइज वर्चुअल वर्ल्ड को कमरों में अलग किया गया है;आप या तो पूर्व-निर्मित कमरों पर जा सकते हैं या वीआर चैट में अपना खुद का अनूठा घर बना सकते हैं।
एक आभासी दुनिया सिमुलेशन में एक समुदाय बनाएं और बनाएं। हाईराइज मेटावर्स में हमेशा जगह होती है।यह जीवन सिम्युलेटर सिर्फ एक और सिम गेम नहीं है: यह कई वर्चुअल ड्रेस अप गेम्स में सबसे अच्छा गेम है!
अपनी अवतार बनाएँ और हमारी मेटावर्स वर्ल्ड में लाइव अनुभव बनाएं!

अद्यतन Highrise: Virtual Metaverse 1.48.3

What’s new?
We make regular updates to the app to improve stability and performance. Download the latest version to use all the available Highrise features!

जानकारी

  • श्रेणी:
    भूमिका निभाना
  • नवीनतम संस्करण:
    1.48.3
  • आधुनिक बनायें:
    2023-03-24
  • फाइल का आकार:
    121.2MB
  • जरूरतें:
    Android 5.0 या बाद में
  • अपडेट करने की तारीख:
    Pocket Worlds
  • ID:
    com.pz.life.android
  • Available on:
  • Highrise: Virtual Metaverse
    Highrise: Virtual Metaverse 1.47.4
    120.7MB
    2022-12-14
    APK
    Picture
  • Highrise: Virtual Metaverse
    Highrise: Virtual Metaverse 1.47.2
    120.7MB
    2022-11-28
    APK
    Picture
  • Highrise: Virtual Metaverse
    Highrise: Virtual Metaverse 1.47.0
    120.7MB
    2022-11-02
    APK
    Picture